कैसे 3 आसान चरणों में फिलीपींस में शेयर बाजार में निवेश करने के लिए







+

कैसे 3 आसान चरणों में फिलीपींस में शेयर बाजार में निवेश करने के लिए शेयर बाजार में निवेश people.160 के लिए एक बहुत डरावना है; वॉरेन बुफे की तरह दूसरों को यह प्यार और process.160 में बहुत सारा पैसा बनाने अंत; लेकिन शेयर बाजार के माध्यम से अमीर बनना चाहता है जो हर किसी के लिए कुछ बुनियादी बातें पता करने की जरूरत है। यहाँ मैं फिलीपीन शेयर बाजार में निवेश करने के बारे में शुरू हो रही में पीछा 3 आसान कदम उठाए हैं। चरण 1: 160; एक शेयर दलाली खाते खोलें। शेयर बाजार में निवेश शुरू करने के लिए, आप एक broker.160 के लिए है; 160; मेरे मामले के रूप में, मैं अपेक्षाकृत कम फीस का लाभ लेने, एक ही समय में, मुख्य रूप से, क्योंकि यह सब ऑनलाइन करने की सुविधा की, फिलीपींस में एक ऑनलाइन शेयर ब्रोकरेज फर्म का इस्तेमाल किया। कुछ महीने पहले, मेरी पत्नी और मैं CitisecOnline.160 के साथ एक ऑनलाइन शेयर दलाली खाता खोला; यह it.160 के बारे में सोच के कई कई महीनों के बाद किया गया था; मैं पहले से ही मलेशिया में अभी भी था, लेकिन मैं हमेशा एक बहाना it.160 करने के लिए नहीं पाया जब भी एक खाता खोलने के लिए चाहते थे; मैं यह है कि मैं देश-फिलीपींस से बाहर हूँ के बाद से एक खाता खोलने के लिए मुश्किल है, कहूँगा। लेकिन वास्तविकता यह है कि मैं वास्तव में फैक्स या मैं वास्तव में चाहता था और वे me.160 के लिए खाता खोलने के लिए सक्षम होना चाहते हैं, तो Citiseconline करने के लिए आवेदन फार्म मेल कर सकते हैं, है; मैं पिछले साल फिलीपींस के लिए घर आने के बाद बो सांचेज का सही मायने में अमीर वित्तीय कोचिंग प्रोग्राम में भाग लिया, जब मैं फिर से CitisecOnline भर में आया था। मैं कंपनी और Philippines.160 में शेयर बाजार के बारे में और अधिक जानने के लिए मिला है; मैं मैं चाहता था कि यह था कुछ तो मैं उठाया हुआ आवेदन प्रपत्र और me.160 साथ घर ले आए में शामिल करने के लिए बहुत आश्वस्त था; हालांकि, निवेश के अवसर पर कार्रवाई करने के लिए एक पूरी तरह से अलग story.160 है; मैं कुछ हफ्तों के बाद यह दिखाने के लिए किया था, केवल एक चीज मेरे हाथों पर भरे हुए और संयुक्त राष्ट्र प्रस्तुत आवेदन प्रपत्रों है। , मैं अंत रूपों-भरा और CitisecOnline अगले day.160 को मेल करने का फैसला तय करने के लिए एक लंबे समय लेने के लिए खुद के साथ निराश हो रही; मेरी पत्नी, वह यह है कि विचारशील व्यक्ति होने के नाते, हम अपने आवेदन forms.160 प्रस्तुत कर सकते हैं कि कैसे पूछताछ करने के लिए CitisecOnline को फोन करने की कोशिश की, CitisecOnline us.160 के लिए फार्म लेने के लिए पेशकश की है क्योंकि वह सुखद आश्चर्य हुआ; यह हम अपने आप के बाद सभी रूपों मेलिंग के लिए भुगतान करने के लिए नहीं था मतलब! अब तक सब ठीक है. चरण 2: सक्रिय करने और अपने दलाली खाते निधि CitisecOnline एजेंट ही दोपहर forms.160 लेने के लिए है कि हमारे कार्यालय में आया था; वह यकीन है कि सब कुछ properly.160 बाहर भर गया था बनाने के लिए रूपों में एक त्वरित देखो लिया; सब कुछ क्रम में है कि इस बात की पुष्टि करने के बाद, वह मुस्कुराया और वह हमारे आवेदन forms.160 दायर करने के लिए अपने रास्ते पर चला गया के रूप में हमें धन्यवाद दिया; आवेदन प्रक्रिया सुचारू रूप से चला गया और एक दिन के बाद हम एक ईमेल और हमारे आवेदन पहले से ही funding.160 के लिए मंजूरी दे दी है और तैयार किया गया है कि सीओएल एजेंट से एक फोन आया था; आम तौर पर, सीओएल एक account.160 निधि के लिए P25,000 की एक न्यूनतम राशि की आवश्यकता है; CitisecOnline आसान निवेश कार्यक्रम (सीओएल EIP) के लिए, तथापि, आप के रूप में छोटा रूप में P5,000 minimum.160 के लिए एक खाता खोल सकते हैं; हम P5,000 first.160 के साथ हमारे खाते में कोष का फैसला किया; हम पास BPI शाखा के माध्यम से चला गया और कर्नल agent.160 द्वारा हमें प्रदान CitisecOnline खाता नंबर में राशि जमा; बाद में, हम तो एजेंट को रसीद फैक्स और हमारे खाते activated.160 होने के लिए इंतजार कर रहे थे; कुछ दिनों के बाद, सीओएल हमारे खाते को सक्रिय कर दिया गया है और हमारे लॉगिन नाम और पासवर्ड हमारी पंजीकृत ईमेल पते पर भेज दिया गया है कि फोन के माध्यम से हमें सलाह दी। मैं कुछ problems.160 का सामना करना पड़ा, जहां यहाँ है; पासवर्ड युक्त ईमेल एक spam.160 के रूप में चिह्नित किया गया था; मैं तो इस्तेमाल कर रहा था ईमेल क्लाइंट बहुत पुराना था, मैं यह तो मैं पासवर्ड पढ़ सकते हैं संयुक्त राष्ट्र के टैग करने के लिए कोशिश कर रहा है मुसीबत का एक बहुत माध्यम से चला गया। कोई भाग्य के साथ, मैं फिर से पासवर्ड पुन: उत्पन्न करने के लिए सीओएल का अनुरोध किया। दुर्भाग्य से, फिर से उत्पन्न पासवर्ड युक्त नया ईमेल एक स्पैम too.160 के रूप में चिह्नित किया गया; वापस वर्ग one.160 करने के लिए; निराश पाने के लिए शुरू, मैं तो अपने ईमेल पते changed.160 है करने के लिए अनुरोध किया; सीओएल एजेंट मेरे ईमेल address.160 को बदलने के लिए आवेदन फार्म भेजा; मैं जल्दी से फार्म भरा और COL.160 करने के लिए इसे फैक्स; मेरे खाते की जांच करने के लिए उत्सुक है, मुझे लगता है वे मेरी नई ईमेल address.160 को नया पासवर्ड जेनरेट, उम्मीद है कि उनके जवाब के लिए हर रोज इंतजार कर रहे थे; लेकिन एक सप्ताह के बाद, अब भी कोई response.160 नहीं थी; इस बार, मैं फॉलो-अप करने के लिए एक ईमेल भेजा है और मेरी frustration.160 साझा; उसी दिन, मैं ईमेल के माध्यम से अपना लॉगिन और पासवर्ड प्राप्त किया और मेरी सीओएल अकाउंट online.160 देखने में सक्षम था; अब, हम कहीं जा रहे हैं! चरण 3: अपने दलाली खाते का उपयोग कर खरीदें शेयरों फिल टाउन से पुस्तक # 1 नियम निवेश को पढ़ने के बाद। मैं निवेश के मूल विचार के लिए शेयर की एक $ 1 लायक खरीद रहा है कि सीखा आधा price - $ 0.50.160; लेकिन एक शेयर के मूल्य की गणना एक बहुत सीधे आगे की प्रक्रिया नहीं है, और कुछ हद तक, यह कुछ भी else.160 से एक अनुमान के अधिक है, 160, 160, 160; मैं मूल्य की गणना करने की कोशिश की लेकिन यह ऐतिहासिक data.160 खुदाई के प्रयास के एक बहुत ले लिया; सौभाग्य से, CitisecOnline एक कंपनी के वित्तीय प्रदर्शन के मूल्य के बारे में 3 साल प्रदान करता है, लेकिन यह सिर्फ enough.160 नहीं है; शेयरों और व्यवसायों मंदी से मारा गया था जब 2008 में नकारात्मक विकास दर को देखते हुए, यह कंपनी के future.160 की एक हद तक सही अनुमान लगाने के लिए भी कठिन है; इस बिंदु पर, मैं एक दुविधा थी। मैं और अधिक जानने के लिए की जरूरत महसूस की। मैं वास्तव में शेयरों में निवेश कुछ पैसा है जब तक हालांकि, मैं experience.160 के माध्यम से जानने के लिए सक्षम नहीं होगा; यह मैं अब के लिए, एक और तरीका है निवेश करने का मतलब था। सीओएल आसान निवेश कार्यक्रम (EIP) 0.160 दर्ज करें; कार्यक्रम investment.160 की लागत औसत विधि का लाभ लेता है; 160; विचार प्रीमियम विकास शेयरों पर एक नियमित आधार पर पैसे की एक निश्चित राशि का निवेश करने के लिए (साप्ताहिक, मासिक या त्रैमासिक) है और लंबे समय तक term.160 में अपने पैसे बढ़ने के लिए समझौता की शक्ति का लाभ ले; अपनी ही राशि हर सप्ताह / माह / तिमाही निवेश के बाद से, बाजार down.160 है जब अधिक शेयर खरीद लेंगे अपने पैसे; बाजार ऊपर है, तो अपने शेयरों के मूल्य भी up.160 जाना होगा; तो संक्षेप में, आप पैसा दोनों ways.160 बना रहे हैं; केवल नुकसान नहीं है और अपनी भावनाओं से दूर ले ले (सीओएल कम से कम 5 साल चलता है) आप एक नियमित आधार पर एक ही राशि का निवेश और लंबी अवधि के लिए अपने पैसे को छोड़ने के लिए अनुशासन के लिए किया है। सीओएल EIP के माध्यम से निवेश करने वालों के लिए, आप भी सीओएल साइट पर सूचीबद्ध सिफारिश की कंपनियों / शेयरों पर निवेश करने के लिए चुन सकते हैं। यहाँ investment.160 के कर्नल EIP विधि का उपयोग कर के 3 मुख्य लाभ कर रहे हैं; आप लगातार शेयर market.160 देखने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है; P5,000 के रूप में के रूप में कम के लिए, आप ठोस वृद्धि कंपनियों पर निवेश कर सकते हैं। सरल भले ही उम्र, आय, या निवेश के अनुभव का उपयोग करने के लिए। मूल्यवान सीखने के अनुभव हासिल करने के लिए, मैं यह मेरे शेयर market.160 में निवेश शुरू करने के लिए एक शानदार तरीका है लगा; आवश्यक अनुभव के बिना, मैं ठीक से एक कंपनी का विश्लेषण करने के लिए ज्ञान की जरूरत नहीं होगी और मैं मैं में निवेश करना चाहते शेयरों के मूल्य के एक शिक्षित आकलन करने के लिए सक्षम नहीं होगा। इसके अलावा, फिलीपीन शेयर बाजार ही पल में कंपनियों के एक सीमित संख्या है, तो मैं भी अब के लिए कंपनियों के सबसे स्थिर में निवेश कर सकते हैं, मुझे लगता है कि वे अभी भी अगले 10 वर्षों के लिए व्यापार में किया जाएगा। मैं P5,000 कुछ people.160 के लिए एक बहुत छोटी राशि है कि पता है; हालांकि, यह मैं आराम कर रहा हूँ एक राशि है शेयर market.160 में में निवेश; मैंने सोचा कि मैं शेयर बाजार में निवेश की दुनिया में सीखने में अनुभव हासिल करने के रूप में भविष्य में और अधिक निवेश करने का फैसला हो सकता है, लेकिन अब के लिए, मैं एक नियमित आधार पर कम से कम इस राशि का निवेश करने के लिए रहना होगा। कैसे आप के बारे में 160; आप फिलीपीन शेयर बाजार में निवेश शुरू कर दिया 160; कैसे अपने निवेश अनुभव अब तक किया गया है 160; कोरी Salzano द्वारा प्रत्येक पोस्ट प्लगइन के नीचे स्थापित करने के लिए धन्यवाद। आप कस्टम वर्डप्रेस plugins या वेबसाइट डिजाइन की जरूरत है, तो मुझे संपर्क करें।