व्यापार , तकनीकी विश्लेषण , चार्ट पैटर्न और भविष्य cryptocurrency bitcoin







+

व्यापार के अवसरों , चार्ट और पैटर्न, cryptocurrency के रूप में अपने भविष्य के संभावित Bitcoin , साथी यूसीआई हैलो: मैं हाल ही में Bitcoin के साथ invovled , और एक ब्लॉग शुरू करने का निर्णय लिया गया! ब्लॉग का ध्यान केंद्रित जाहिर Bitcoins के बारे में होगा । मैं Bitcoin बैंकिंग , अपनी कमियां , संभावित कीड़े और खामियों का भविष्य हो सकता है क्यों के बारे में कुछ गहराई से विश्लेषण प्रदान करेगा। अंत में, मैं Bitcoin व्यापार , चार्ट / पैटर्न और तकनीकी विश्लेषण को समझने के लिए ट्यूटोरियल सहित Bitcoin का सट्टा पक्ष को कवर किया जाएगा। आप यह मेरे लिए एक बहुत मदद की है , यह Bitcoin ब्लॉग बाहर की जाँच कर सकते हैं। Bitcoin और विकल्प cryptocurrency का भविष्य: Bitcoins के लाभ के कई और भी कुछ कमियां हैं । बीमार नीचे उन्हें सूची : मैं चार्ट और अगले ब्लॉग पोस्ट में Bitcoins के पैटर्न को कवर किया जाएगा । बने रहें। तकनीकी विश्लेषण मैं में प्राप्त करना चाहते एक दिलचस्प क्षेत्र है। वे हाथ में हाथ जाना है तो वास्तव में चार्ट पैटर्न तकनीकी विश्लेषण का हिस्सा है।