विदेशी मुद्रा बाजार में scalping अल्पकालिक गति







+

विदेशी मुद्रा बाजार में Scalping अल्पकालिक गति विदेशी मुद्रा बाजार में तेजी और hellip चलता है; बहुत तेज़। इस रणनीति के व्यापारियों पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करेगा और उपलब्ध हो सकता है कि सबसे मजबूत लघु अवधि के रुझान में ट्रेडों में प्रवेश कर सकते हैं। दिन के कारोबार के लिए विदेशी मुद्रा बाजार में देखने के लिए आने वाले कई व्यापारियों; और दिन-व्यापार के द्वारा, इन व्यापारियों के अधिकांश में कुछ घंटे और ndash के लिए कुछ मिनट के लिए ट्रेडों के आयोजन की सोच रहे हैं; अधिक से अधिक। एक ऐसी रणनीति के आकर्षण समझा जा सकता है। रात भर पदों पर नहीं करके, व्यापारी वे अन्यथा नहीं महसूस कर सकते हैं कि नियंत्रण का एक तत्व महसूस कर सकते हैं। (; अपने रास्ते जा टी बाजार प्रतिसाद नहीं और rsquo जब), या जोखिम से दूर ले हमेशा ट्रिगर पर उंगली रखने से, व्यापारी व्यापार करने के लिए जोखिम जोड़ने का फैसला कर सकते हैं (आंदोलनों; अच्छा और rsquo & lsquo का लाभ लेने के लिए)। & Lsquo; फिंगर जाल & rsquo; व्यापार रणनीति एक मजबूत प्रवृत्ति एक मजबूत प्रवृत्ति और ndash बनाता का सबसे महत्वपूर्ण तत्वों पर ध्यान केंद्रित करके, इन स्थितियों का लाभ लेने के लिए प्रयास करने के लिए विकसित किया गया था; और उन तत्वों को हमारे पक्ष में हमारे ट्रेडों धक्का कर सकते हैं कि एक तरफा आंदोलन, आम तौर पर मजबूत हैं। मुद्रा बाजार में अल्पकालिक व्यापार बहुत ज्यादा कालातीत बच्चों और rsquo पसंद कर रहे हैं कि राय के मीटर; की पहेली मैं क्योंकि मैं & rsquo, इस रणनीति के फिंगर-जाल कहते हैं। मामले में आप & rsquo डॉन, उंगली जाल, मैं & rsquo की तरह देखा टी याद है, नीचे एक तस्वीर जोड़ दिया है: एक बच्चे की पहली उंगली जाल पाता है, वे अक्सर अपने उंगलियों केवल बांस बुनाई बाहर निकलना करने में सक्षम होने से रोकता है कि खोजने के लिए कि डालें। यह & rsquo; केवल एक उंगली को फंसाने के लिए चाल खींच, नहीं पुश करने के लिए है कि पता चलता है कि अनुभव के साथ है। कुंजी आराम से हो, और सफलता के लिए अपनी तरह से महसूस करने के लिए है; अल्पकालिक व्यापार की तरह ज्यादा। प्रवृत्ति चार्ट कई व्यापारियों को अक्सर एक प्रति घंटा बार आकार से कम से कम अवधि के चार्ट से हैरान कर रहे हैं; खोपड़ी & rsquo;। और यहाँ कारणों lsquo लिए & व्यापारियों प्रारंभिक इच्छा के रूप में के रूप में समझा जा सकता है; हम लंबी अवधि के चार्ट, जैसे 1 दिन, या एक सप्ताह की तुलना में इतने कम जानकारी को देख रहे हैं, क्योंकि इन छोटी अवधि के चार्ट अक्सर puzzling जा सकता है कारण है। और सबसे मजबूत rsquo, मैं कभी भी एक जोड़ी में खोपड़ी करने का प्रयास तो इससे पहले, जब मैं पहली बार & lsquo पता लगाने का प्रयास; प्रवृत्तियों पहली जगह में अपने प्रयासों के लिए उत्तरदायी हो सकता है कि, और मैं & lsquo खोजने का प्रयास, घंटा चार्ट का विश्लेषण करके यह करना होगा; & मजबूत rsquo; प्रवृत्तियों। 8, और 34 अवधि ईएमए ऐसा करने के लिए, मैं 2 घातीय चलते औसत का उपयोग करें। आप देखेंगे नीचे 2 चल औसत के साथ प्रवृत्ति चार्ट गयी। Marketscope / व्यापार स्टेशन के साथ बनाया गया 2 चल औसत का उपयोग कर कई व्यापारियों को व्यापार क्रॉसओवर की कोशिश करेगी। और यकीन है, उन क्रॉसओवर के कुछ ऊपर इस चार्ट पर ठीक बाहर काम हो सकता है, लेकिन लंबी अवधि खत्म हो गया, मैं & rsquo; व्यक्तिगत रूप से अवांछनीय होने के लिए ऐसी रणनीति पाया है; ट्रेंडिंग बाजारों पर्वतमाला, समेकन, या वे अनिवार्य रूप से करना होगा, जो भीड़ के लिए विशेष रूप से बदलने के लिए जब। तो मैं बजाय एक प्रवृत्ति का गठन करने के लिए मजबूत तत्वों पर ध्यान केंद्रित; और मैं इन प्रवृत्तियों की सबसे मजबूत भागों के लिए अपने प्रयासों को ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। मैं चल औसत के स्थान देख रही द्वारा यह करना होगा; और जगह प्रविष्टियों पर जाने से पहले कीमत समझौते के लिए देख रहे हैं। फास्ट मूविंग एवरेज (8 अवधि) धीमी गति से चलती औसत (34 अवधि) से ऊपर है तो, अगर मैं दोनों के ऊपर कीमत देखना चाहते हैं। नीचे दिए गए चार्ट इस अवधारणा को समझाना होगा। Marketscope / व्यापार स्टेशन के साथ बनाया गया भालू बाजार, हम & rsquo के मामले में, कुछ की तलाश में फिर से इसी तरह से उलट। फास्ट मूविंग एवरेज धीमी गति से चलती औसत से नीचे है तो कीमत दोनों नीचे है, जब मैं केवल प्रविष्टि चार्ट करने के लिए नीचे ले जाना चाहते हैं। नीचे दिए गए चार्ट आगे समझाना होगा: Marketscope / व्यापार स्टेशन के साथ बनाया गया इस कसौटी से मुलाकात की है, एक बार मैं व्यापार में प्रवेश करने के लिए अल्पकालिक चार्ट को नीचे ले जाने के लिए काफी सहज महसूस करते हैं। एंट्री चार्ट कई scalpers के सिर्फ पांच या 15 मिनट के चार्ट पर कूद और करना चाहते हैं, वहीं आरंभ, मैं & rsquo; मी लगभग पर्याप्त नहीं जानकारी एक मुद्रा जोड़े & rsquo के सही निर्धारण करने के लिए वहाँ उपलब्ध है कि विश्वास की; प्रवृत्ति, समर्थन और प्रतिरोध, या मैं एक व्यापार पर जोखिम में मेरी मेहनत की कमाई लगाने से पहले जानना चाहते हैं कि अन्य कारकों की बाढ़; मैं घंटेवार चार्ट पर अपने तकनीकी विश्लेषण के थोक है और इस वजह से है। मैं & rsquo एक बार, कि घंटेवार चार्ट के साथ आराम से हूँ, और मैं एक मजबूत रुझान के साथ काम करने में सक्षम हो सकता है कि एक अच्छा विचार है, मैं & rsquo; पांच मिनट चार्ट के नीचे डायल करेंगे। और यह 5 मिनट के चार्ट और ndash के साथ; मैं & rsquo; खरीद-कम & rsquo; सदियों पुरानी lsquo और के प्रिंसिपल को रोजगार के लिए प्रयास करेंगे; और & lsquo;। बेच उच्च & rsquo; Cheapening & rsquo; यह है कि मैं एक अल्पकालिक & lsquo देखना चाहते हैं कि इसका मतलब है; तेजी-प्रवृत्तियों के दौरान कीमत की; या मूल्य की एक छोटी अवधि के आंदोलन गिरावट में और अधिक महंगी हो रही है। ट्रेंड की ओर गति जोड़ी और ndash में वापस आता है; मैं अपने व्यापार में प्रवेश करने के लिए दिखेगा। सस्ते & rsquo; जोड़ी है & lsquo कि क्या गेज करने का प्रयास करने के लिए; अल्पावधि में, मैं, फिर से, बढ़ते औसत 8 अवधि पर आकर्षित करेगा। 5 मिनट के चार्ट पर, मैं (मैं एक घंटे के चार्ट पर देखा था कि इस रुझान के खिलाफ) चल औसत कीमत के खिलाफ चाल देखना चाहते हैं कि कीमत और मई lsquo तो, फिर से लोड & rsquo; आगे आगे बढ़ाने से पहले। मैं घंटेवार चार्ट पर तेजी से और धीमी गति से चलती औसत दोनों ऊपर कीमत देखा था, जब एक तेजी अप प्रवृत्ति के दौरान लिए देख रहा हूँ, चार्ट के नीचे मैं & rsquo क्या समझाना होगा। Marketscope / व्यापार स्टेशन के साथ बनाया गया इन मोमबत्तियों / प्रविष्टियों में से हर एक मुद्रा जोड़ी में एक रन से पहले किया होता नहीं है कि ध्यान दें। एक मुद्रा जोड़ी / अत्यधिक काम ऊपर या नीचे एक कदम उठाने से पहले समय की एक विस्तारित अवधि में मजबूत करने के लिए यह बिल्कुल संभव है। बाजार सूत्रों के अनुसार बहुत नौकरशाही का आकार घटाने के माध्यम से इन स्थितियों को संभाल कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, मैं 5 पदों के लिए प्रवेश करने के लिए देखने का एक रुख ले सकते हैं। तो, 8 अवधि ईएमए के पहले 5 पार से प्रत्येक के लिए, मैं अपने बहुत से जोड़ने के लिए जारी है। या शायद, मैं सिर्फ अपने बंद जगह, पहली लेने के लिए देख सकते हैं, और मेरी दिशा में या तो स्थानांतरित करने के लिए व्यापार के लिए इंतजार करना या मेरे रोक मारा। ज्यादा अनुकूलन रणनीति के साथ बनाया जा सकता है, जहां यह है। शॉर्ट पोजीशन के मामले में, हम पहले एक पल को देखा था की तुलना में बिल्कुल विपरीत घटना के लिए देख रहे हैं। हम और rsquo के बाद, 8 अवधि ईएमए 34 से नीचे है कि देखा है; और कीमतों का रुख आगे कम और ndash चलती है, स्वच्छ, मजबूत, और एक तरफा है कि मेरे लिए यह दर्शाता है, दोनों चल औसत से नीचे कारोबार कर रहा है; मैं 5 मिनट के चार्ट पर शॉर्ट पोजीशन को खोलने के लिए लग रही होगी, और मैं 8 अवधि ईएमए के साथ यह करना होगा। Marketscope / व्यापार स्टेशन के साथ बनाया गया 8 अवधि ईएमए के नीचे हर बार कीमत पार, मैं एक छोटी स्थिति को खोलने के लिए एक और मौका दिया है। यदि आप ऊपर के चार्ट के दाईं ओर ध्यान दें, तो आपको लगता है कि कीमत के औसत और ndash चलती 8 अवधि पर समर्थन मिल शुरू होता दिखाई दे सकता है; हम प्रवृत्ति के एक उलट हो सकता है कि यह दर्शाता है; जोखिम प्रबंधन: और कहा कि फिंगर-जाल व्यापार रणनीति की सबसे अधिक लाभकारी भागों में से एक के लिए लाता है। ज़ोखिम का प्रबंधन हम 5 मिनट के चार्ट पर ट्रेडों रखने रहे हैं, और केवल हम घंटेवार चार्ट पर पहचान की थी प्रवृत्ति की दिशा में मजबूत चालों में हिस्सा लेने के लिए देख; हम जोखिम पर विचार करना चाहते हैं कि कैसे में लचीलेपन का बहुत थोड़ा है। लेख मूल्य लड़ाई झूलों में। हम प्रवृत्तियों जब व्यापार जोखिम कैपिंग का एक ढंग की पहचान की थी। एक लंबे समय से व्यापार रखने, मैं अपने व्यापार की अवधि के लिए समर्थन किया है कि कीमत के अवशेष सुनिश्चित करना चाहते हैं। लघु अवधि के समर्थन टूट जाता है, तो मैं आगे मेरा खाता, ईशान मेरे खिलाफ स्थानांतरित करने के लिए जारी रखने जोड़ी का खतरा रहता है। तेजी से बाजारों बहुत जल्दी एक खाता संतुलन निकास कर सकते हैं के रूप में एक scalper करने के लिए, यह बेहद खतरनाक हो सकता है। Wiggle कमरा & rsquo; पिछले पर झूले-कम मेरे रोक रखकर, मैं व्यापार के कुछ & lsquo देने के साथ सहज होने की खुशी के माध्यम हड़ताल कर सकते हैं; प्रवृत्ति उलट जाती है, तो अपने आप को जल्दी से बाहर निकलने के लिए अनुमति देता है, जबकि एक ही समय में, लाभ में काम करने के लिए। जबकि समर्थन मूल्य को तोड़ने, और वापस अपने पक्ष और ndash में आ सकता है; मैं & rsquo; बहुत अधिक चिंतित है कि नहीं करता है और rsquo उदाहरण है जब के बारे में हूँ, टी होता है। तो कम इस स्विंग (लॉन्ग पोजीशन पर, लघु पदों पर उच्च स्विंग) अक्सर मेरे & lsquo के रूप में काम करता है; रेत & rsquo में लाइन; घटना में स्थिति मेरे खिलाफ बढ़ता रहता है। Marketscope / व्यापार स्टेशन के साथ बनाया गया एक बार फिर, शॉर्ट पोजीशन की घटना में, हम विपरीत परिदृश्य देख रही होगी; जगह के लिए देख बस के बाहर बंद हो जाता है हाल ही में झूले-ऊंची कीमत हम में भाग लेने के लिए देख रहे थे कि नीचे की प्रवृत्ति उलट जाती है, तो हम जल्दी नुकसान में कटौती हो सकती है, ताकि। Marketscope / व्यापार स्टेशन के साथ बनाया गया --- जेम्स बी स्टेनली द्वारा लिखित जेम्स स्टेनली संपर्क करने के लिए, InstructorDailyFX ईमेल करें। आप ट्विटर JStanleyFX पर जेम्स का पालन कर सकते हैं। जेम्स स्टेनली और rsquo शामिल होने के लिए की वितरण सूची, यहां क्लिक करें।