नौकरी श्रेणियों







+

नवीनतम नौकरियों अपनी नौकरी के लिए जोड़ें ई-कॉमर्स वर्ग विक्रेता - ऑनलाइन फैशन रिटेलर ईस्ट लंदन और बैल; £ 26,000 - 30,000 £ हरिणी ऑनलाइन अधिग्रहण कार्यकारी - विशेषज्ञ मल्टीचैनल खुदरा व्यापारी प्रतिधारण प्रबंधक - लक्जरी फैशन वेब विश्लेषण और रूपांतरण प्रबंधक - मल्टीचैनल खुदरा व्यापारी वाणिज्यिक उत्पाद के सिर - कर्मचारी प्रदाता पुरस्कार अभियान विपणन प्रबंधक - टेक स्टार्टअप वेब विश्लेषण और रूपांतरण अनुकूलन प्रबंधक - फिनटेक कंपनी वेबसाइट की सामग्री के सहायक - शांत फुटवियर ब्रांड ई-कॉमर्स प्रबंधक - पुरूष परिधान फैशन रिटेलर सामाजिक मीडिया प्रबंधक - उच्च वृद्धि तकनीक स्टार्टअप डिजिटल विपणन प्रबंधक - जीवन शैली खुदरा व्यापारी ई-कॉमर्स प्रबंधक - प्रेरणादायक ऑनलाइन रिटेलर ऑनलाइन ट्रेडिंग प्रबंधक - मल्टीचैनल खुदरा व्यापारी जूनियर डिजिटल डिजाइनर - शुद्ध खेलने ब्रांड डिजिटल डिजाइनर - उच्च वृद्धि तकनीक स्टार्टअप भुगतान किया खोज विशेषज्ञ - प्रीमियम मां और बच्चे ब्रांड रूपांतरण विशेषज्ञ - टेक स्टार्टअप अधिग्रहण के सिर - पहले से शर्त लाइफस्टाइल ब्रांड डिजिटल उत्पाद प्रबंधक - रोमांचक विघटनकारी pureplay ब्रांड सामाजिक मीडिया प्रबंधक - ब्रिटिश उच्च सड़क खुदरा ई-कॉमर्स कॉपीराइटर - ब्रिटिश फैशन ब्रांड पीपीसी कार्यकारी - यात्रा ब्रांड वेब विश्लेषण प्रबंधक - संगीत उद्योग रचनात्मक डिजाइन एवं विपणन प्रबंधक - प्रीमियम ब्रिटिश फैशन ब्रांड SEM कार्यकारी - लक्जरी यात्रा वेब विश्लेषक - सौंदर्य और सौंदर्य प्रसाधन खुदरा व्यापारी ई-कॉमर्स व्यापार संभाजक - प्रीमियम खुदरा खाता प्रबंधक - ई-कॉमर्स एंड डिजिटल एजेंसी वरिष्ठ डिजिटल डिजाइनर - ब्रिटिश फैशन ब्रांड मल्टीचैनल ग्राहक विश्लेषक (ईएमईए) - लक्जरी लाइफस्टाइल ब्रांड ई-कॉमर्स प्रबंधक - swimwear के खुदरा व्यापारी सामाजिक मीडिया प्रबंधक - pureplay पेय और आत्माओं स्टार्टअप ऑनलाइन विपणन (सामाजिक) का भुगतान किया की सिर - रचनात्मक से शुरू डेटा विज्ञान प्रबंधक - व्यापार खुफिया तकनीक स्टार्टअप ऑनलाइन विपणन प्रबंधक - प्रीमियम आभूषण वरिष्ठ डिजिटल डिजाइनर - ऑनलाइन सुपरमार्केट मध्य वजन डिजिटल डिजाइनर - ऑनलाइन सुपरमार्केट ऑनलाइन विपणन प्रबंधक - आला ऑनलाइन रिटेलर ई-कॉमर्स जूनियर व्यापार प्रबंधक - प्रीमियम खुदरा क्रेनबेरी पांडा सबसे संचार (मेरी पसंद के हिसाब से ज्यादा) बहुत तेजी से पुस्तक प्रक्रिया बनाया है, जो पाठ संदेश के माध्यम से किया गया था, के साथ काम करने के लिए इतना आसान नहीं था। मैं अंत में मैं एक भूमिका में हूँ मैं करने के लिए अच्छी तरह से अनुकूल हूँ और विश्वास है और मैं इतनी दूर कर दिया है प्रगति में खुश लग रहा है और दुकान में क्या महसूस करते हैं। अमेलिया Kanaris Boux एवेन्यू यास्मीन, बॉक्स के बाहर सोच एक उत्कृष्ट अनुवर्ती प्रदान करने और परिणाम प्राप्त करने, एक उत्कृष्ट भर्ती सलाहकार है। वह पहले एक नौकरी के लिए जनवरी में मुझसे संपर्क किया और 4 महीने बाद मैं अपने नए कंपनी द्वारा काम पर रखा था। पूरी प्रक्रिया के दौरान मैं समझ महसूस किया और वास्तव में सराहना की है जो विचार में ले लिया। ऐनी- Marie Lavollée ई-कॉमर्स कला निर्देशक, फ्रीलांस पर निर्माता गोली मार हेली ईकॉमर्स में एक नई भूमिका में मुझे रखने के लिए जिम्मेदार था। मैं हेली, पेशेवर पंहुचा और अत्यंत सक्रिय हो पाया। ई-कॉमर्स में अपने अनुभव वह व्यापार की प्रकृति को समझता है और उसे करने के लिए बात करते वक्त जो स्पष्ट है वह के लिए रंगरूटों की भूमिकाओं की एक काम ज्ञान है कि इसका मतलब है। इस हेली सफलतापूर्वक काम है और इसके विपरीत के लिए सही व्यक्ति से मेल करने में सक्षम है का मतलब है कि। एक उम्मीदवार के रूप में, मैं पूरी प्रक्रिया के माध्यम से समर्थित महसूस किया और मैं खुशी से हेली की सिफारिश करेंगे शेर्लोट जेम्स PetsPyjamas में सीआरएम के प्रबंधक एड्रियन के साथ काम करना एक खुशी थी - वह हमारी पहली बैठक से, सहायक स्पष्ट और उत्साही था। मैं वास्तव में वह आसानी के लिए जाना होगा अतिरिक्त लंबाई की सराहना की है, और मैं निश्चित रूप से उसके साथ फिर से काम करेगा। क्लेयर कार्टराईट टॉमी हिलफिगर पर ईकामर्स सामग्री प्रबंधक जोनाथन और दोनों ही अपने सफल etailer, Buyagift. co. uk। क्रेनबेरी पांडा जल्दी में हो गया है & Lsquo; rsquo और करने के लिए जाना; ई-कॉमर्स टीमों के लिए एजेंसी की तलाश नए लोगों से, लेकिन यह भी सलाह और के लिए क्षेत्र के बारे में परामर्श। econsultancy एड्रियन मुझे टॉमी हिलफिगर में शामिल होने के लिए भर्ती किया था। एड्रियन बेहद पेशेवर और अपने काम के बारे में भावुक है। वह हमेशा संभव सबसे प्रभावी तरीके से एक उम्मीदवार के रूप में, मुझे सेवा करने के लिए प्रयास कर रहा था। उन्होंने स्पष्ट रूप से संचार प्रासंगिक जानकारी प्रदान करता है, लगन से सवालों के जवाब और इस प्रक्रिया के हर कदम के उम्मीदवार के लिए चिकनी और कुशल है सुनिश्चित करता है। एड्रियन कठिन काम है। मैं नियमित रूप से व्यापार घंटे के दौरान कॉल रोका हमारी बातचीत की प्रकृति के कारण के रूप में कई बार मैं शाम में या सप्ताहांत पर देर उसके साथ विचार विमर्श किया है। हर बार, वह विषय की एक पूरी चर्चा के साथ एक रोगी ढंग से बातचीत संभाला। मैं दिल से एक भर्ती सलाहकार के रूप में और उम्मीदवार और rsquo प्रभावित करती है कि नहीं हमेशा आसान भर्ती प्रक्रिया के भीतर आप के समर्थन में एक सुपर empathetic व्यक्ति के रूप में एड्रियन सलाह देते हैं, जीवन अत्यधिक। एड्रियन, मैं वास्तव में इस रोमांचक प्रक्रिया में लाने में आपकी सहायता, सलाह, और दक्षता उपयोग करने के लिए सराहना करते हैं! धन्यवाद। इवा Badaruk टॉमी हिलफिगर में निदेशक सीआरएम साथ काम किया है, जोनाथन मैं & rsquo सबसे विचारशील चित्ताकर्षक भर्ती सलाहकार है। उन्होंने कहा, अच्छी तरह से सभी का सबसे अच्छा सूचित हमेशा मुझे रखा, उद्योग का अच्छा ज्ञान है जो वास्तव में मददगार प्रासंगिक सलाह प्रदान करता है। जोनाथन मुझे एक शानदार भूमिका मैं & rsquo पाया; अत्यधिक उनके साथ काम करने की सिफारिश। फेय Hellon डिजिटल विपणन प्रबंधक यास्मीन न केवल मेरे लिए बेहद तरह वास्तव में कर दिया गया है, लेकिन वह अपने काम कर रही है पर महान है। वह डिजाइन उद्योग में एक स्पष्ट अनुभव के साथ एक पेशेवर भर्ती है। सभी उसकी नौकरी सुझाव हमेशा की मौके पर ही कर दिया गया है और वह वास्तव में देखने के नियोक्ताओं बिंदु से और देखने के डिजाइनर (कर्मचारी) बिंदु से दोनों की आवश्यकताओं को समझता है। वह तुम्हारे लिए आप सही नौकरी खोजने और चरम स्पष्टता के साथ पूरी प्रक्रिया के माध्यम से मार्गदर्शन करने में सक्षम हो जाएगा के रूप में यास्मीन के साथ संपर्क में मिलता है। गियाकोमो Capuana निवास स्थान पर वरिष्ठ डिजिटल डिजाइनर मैं मैं जिम्मेदार हूँ जिसके लिए एक नई लक्जरी व्यापार शुरू करने के लिए एक ई वाणिज्य प्रबंधक की भर्ती के लिए एड्रियन काम पर रखा। वह बेहद पेशेवर सेवा, वास्तव में हमारी जरूरत के अनुकूल और दक्षता और गति के साथ काम करने वाले स्थित महान उम्मीदवार को जन्म दिया। मैं अत्यधिक संबंधित कुछ इंटरनेट के लिए एड्रियन सलाह देते हैं। बर्गर ब्रदर्स में निदेशक लि। यास्मीन मैं कभी मिले हैं कि सबसे अच्छा भर्ती है! वह मेरी जरूरतों के लिए बहुत चौकस था। वह नियमित रूप से संपर्क बनाए रखा कुछ बहुत ही उपयोगी राय के साथ मुझे प्रदान की और मेरी व्यक्तिगत विकास के साथ मेरी मदद करने में बहुत सहायक है। उन्होंने कहा कि मैं मैं के लिए आवेदन किया गया था, काम के बारे में बहुत कुछ जानता था के रूप में आसान साक्षात्कार किया है कि संसाधनों के साथ मुझे प्रदान की। अगर आप & rsquo; डिजिटल मीडिया में एक नौकरी की तलाश में है और कौन और rsquo किसी को चाहते हैं फिर से, बस अपने उम्मीदवार के आधार बाहर fleshing एक मेज पर बैठा नहीं है और वास्तव में सच में नहीं पता कि वे क्या & rsquo; के बारे में और ndash बात कर पुन; यास्मीन से बात करो। बाउंटी यूके लिमिटेड में डिजिटल डिजाइनर आप मक्खियों घुटनों रहे हैं - यहोशू Shrive Kyla जस्टिन दोव्न्तों यास्मीन हमेशा बहुत, चित्ताकर्षक पंहुचा, ईमानदार और एक बहुत ही प्रभावी सलाहकार की गई है। उसके अनुकूल है, अभी तक पेशेवर शैली ताजा हवा के झोंके की तरह है और मैं मेरे लिए एक ग्राहक के भीतर कुंजी है, जो उसके साथ खड़े हैं, जहां मैं हमेशा पता है - सलाहकार रिश्ता। मैंने सोचा कि मैं मेरे लिए सही भूमिका लगाने के लिए उस पर भरोसा कर सकते हैं, और न सिर्फ एक सूची की टिक। मैं निश्चित रूप से मेरे सारे रचनात्मक मित्रों और सहकर्मियों को यास्मीन की सिफारिश करेंगे! लिविया Caronna फ्रेजर की सभा में वरिष्ठ डिजिटल डिजाइनर एक प्रतिस्पर्धी बाजार में एक युवा पेशेवर के रूप में, रोजगार के लिए खोज एक भारी काम हो सकता है, लेकिन यास्मीन मैं के लिए आशा कर सकता सबसे अच्छा पेशेवर समर्थन था सकता है। मेहनती, दोस्ताना, ईमानदार और उत्साहजनक है, वह अपने पेशे के लिए, लेकिन एक उम्मीदवार के रूप में मेरे लिए न केवल गंभीर समर्पण दिखाया। , क्लाइंट पक्ष या उपर निर्धारित के रूप में या तो उसके साथ liaising की खुशी है, जो किसी को भी वास्तव में बहुत अच्छे हाथों में है। धन्यवाद! लुसी स्टैंटन Agent3 पर जूनियर डिजिटल डिजाइनर मुझे लगता है वह वास्तव में अपने कौशल और अनुभव को समझने के लिए समय ले लिया है कि महसूस किया, और क्या मैं एक नई भूमिका में देख रहा था के रूप में जोनाथन के साथ काम करना एक असली खुशी थी। एक भर्ती के लिए इस तरह के एक चित्ताकर्षक दृष्टिकोण के साथ संयुक्त विशेषज्ञ उद्योग ज्ञान के इस प्रकार है करने के लिए अत्यंत मूल्यवान है! मैं अत्यधिक ई-कॉमर्स उद्योग में एक भूमिका के लिए देख किसी के लिए उसे सिफारिश करेंगे और मैं भविष्य में उसके साथ फिर से काम करने के लिए उम्मीद है। लिडा नवारो ई-कॉमर्स प्रबंधक जोनाथन सिर्फ ई-कॉमर्स होने, विपणन, परियोजना प्रबंधन और अधिक में अपनी कोयला चेहरे पर काम किया "हो जाता है"। वह हमारे भर्ती की जरूरत के लिए क्रेनबेरी पांडा की स्थापना की है जब मैं इसलिए उसे करने के लिए बदल गया। उन्होंने निराश नहीं किया। जोनाथन जल्दी से मुझे बिल्कुल आवश्यक भूमिका के अनुकूल है जो एक प्रमुख टीम के खिलाड़ी पाया। क्या उसकी सेवा के बारे में प्रभावशाली है उम्मीदवार दोनों पेशेवर और स्वभाव से भी हमारी जरूरतों से मिलान कैसे अच्छी तरह से है। मैं डिजिटल भर्ती के लिए उसे और क्रेनबेरी पांडा की सिफारिश करने में कोई हिचक नहीं है। पॉल लुईस पॉल लुईस डिजाइन मैं पहले एक वर्ष से अधिक के लिए एक नौकरी के लिए खोज की है और स्वतंत्र रूप से खोज करते समय यह मुश्किल एक स्थिति को सुरक्षित करने के लिए मिला था। इस बार के आसपास, यास्मीन के 4 हफ्तों मुझे संपर्क करने और अपनी नौकरी खोज के साथ मदद करने के भीतर मैं अपने सपने को नौकरी हासिल किया था। इतना ही नहीं यास्मीन बेहद अनुकूल है और पेशेवर है, लेकिन उसने कहा कि वह क्या करता है, के लिए बहुत ही समर्पित है। वह पहले से तनावपूर्ण है और काफी चुनौतीपूर्ण हो गया था कि एक प्रक्रिया बना स्वतंत्र और सीधे आगे तनाव। यह वह अपने काम और वह साथ काम करता है लोगों के बारे में अविश्वसनीय रूप से भावुक है कि देखने के लिए आसान है। यास्मीन के साथ काम करना एक निरपेक्ष खुशी थी और मैं निश्चित रूप से एक रचनात्मक स्थिति को सुरक्षित करने के लिए देख किसी के लिए उसकी सिफारिश करेंगे। Perri Gullifer रॉबर्ट dyas पर जूनियर मल्टी चैनल डिजाइनर मैं पहले एक वर्ष से अधिक के लिए एक नौकरी के लिए खोज की है और स्वतंत्र रूप से खोज करते समय यह मुश्किल एक स्थिति को सुरक्षित करने के लिए मिला था। इस बार के आसपास, यास्मीन के 4 हफ्तों मुझे संपर्क करने और अपनी नौकरी खोज के साथ मदद करने के भीतर मैं अपने सपने को नौकरी हासिल किया था। इतना ही नहीं यास्मीन बेहद अनुकूल है और पेशेवर है, लेकिन उसने कहा कि वह क्या करता है, के लिए बहुत ही समर्पित है। वह पहले से तनावपूर्ण है और काफी चुनौतीपूर्ण हो गया था कि एक प्रक्रिया बना स्वतंत्र और सीधे आगे तनाव। यह वह अपने काम और वह साथ काम करता है लोगों के बारे में अविश्वसनीय रूप से भावुक है कि देखने के लिए आसान है। यास्मीन के साथ काम करना एक निरपेक्ष खुशी थी और मैं निश्चित रूप से एक रचनात्मक स्थिति को सुरक्षित करने के लिए देख किसी के लिए उसकी सिफारिश करेंगे। Perri Gullifer अंतरिक्ष एन. के. पर वेब डिजाइनर मैं ई-कॉमर्स के एक सिर के लिए एक काम पर एड्रियन के साथ काम करने की खुशी थी। एड्रियन सही उम्मीदवारों के साथ मेल खाता है कि एक उत्कृष्ट empathic जल्दी से एक व्यापार की संस्कृति को समझने की क्षमता और कैसे के साथ एक अत्यंत उज्ज्वल, चित्ताकर्षक भर्ती विशेषज्ञ है। मैं केवल किसी के लिए एड्रियन सिफारिश कर सकते हैं पीटर एखार्ट Orbitsound लिमिटेड के प्रबंध निदेशक यास्मीन इस तरह के एक महान भर्ती है! वास्तव में आप सुन सकते हैं और अजीब चीजों के लिए आगे तुम डाल नहीं है, जो वहाँ से बाहर इतने सारे - यह महिला अपने सामान जानता है, एक वास्तविक इंसान और साथ काम करने के लिए एक खुशी है। चांद रिचर्डसन लीड डिजिटल डिजाइनर, जैगर एड्रियन एक प्रतिभाशाली, रोगी और विचारशील आदमी है। भर्ती करते समय उन्होंने कहा कि एक व्यावहारिक और व्यक्तिगत दृष्टिकोण लेता है। यह & rsquo; एड्रियन के साथ काम SA ताज़ा और सुखद अनुभव है। रामसे बेल ई वाणिज्य वेब डिजाइनर क्रेनबेरी पांडा हाल ही में अमेरिका के एक प्रमुख मल्टीचैनल फुटकर बिक्री के रूप में हमारे भविष्य के विकास के लिए निर्णायक एक नई भूमिका को भरने में मदद मिली है। ईकॉमर्स एक बहुत तेज गति से विकसित हो रहा है एक नया उद्योग है और यह आपके व्यापार के लिए सबसे अच्छा फिट पहचान करने के लिए क्रेनबेरी पांडा की तरह एक विशेषज्ञ टीम लेता है। मैं उन्हें फिर से उपयोग करने के लिए तत्पर हैं और rdquo; रिचर्ड वीवर राजसी वाइन में ई-कॉमर्स के निदेशक जोनाथन एक दौर सभी महान आदमी है और मैं उसे अत्यधिक पर्याप्त की अनुशंसा नहीं कर सकते हैं। वह हमेशा आप इस प्रक्रिया के हर चरण में सूचित रहता है, महान अखंडता है और आप वह अपने सर्वोत्तम हित है दिल में जानते हैं। आप ईकामर्स भर्ती में एक उच्च क्षमता के विशेषज्ञ के साथ काम करने की सोच रहे हैं और परिणाम हो जाता है, जो किसी को चाहते हैं, जोनाथन अपने आदमी है। ईकामर्स प्रबंधक हेली के साथ काम करने के लिए एक खुशी थी। ई-कॉमर्स और विपणन में अपने अनुभव वह बारीकी से सही उम्मीदवार के साथ अवसरों संरेखित करता है जहां बाजार को समझने के लिए उसके लिए सक्षम बनाता है। मैं उसे सक्रिय, ऊर्जावान और पेशेवर हो पाया और अत्यधिक किसी को उसकी सलाह देते हैं। सोनाली पटेल विपणन और प्रौद्योगिकी पेशेवर हम अपने मल्टीचैनल व्यवसाय के लिए एक महत्वपूर्ण नई भूमिका को भरने के लिए क्रेनबेरी पांडा के साथ मिलकर काम किया है और हम हमारी नई टीम के सदस्य के साथ बहुत खुश हैं; क्रेनबेरी पांडा बहुत अच्छी तरह से हमारे उद्योग को समझते हैं और सही उम्मीदवार खोजने में सहायता करने के लिए जल्दी थे स्टेफ़नी ब्रेक्ले Feelunique लीड मानव संसाधन साथी रूपांतरण फैक्टरी पिछले 12 महीनों में तेजी से विस्तार किया गया है, और हम हमारे उत्कृष्ट optimisers खोजने में मदद करने के लिए क्रेनबेरी पांडा पर भरोसा करते हैं। वे नियमित रूप से रूपांतरण फैक्टरी के लिए एक अच्छी जोड़ी हैं, जो उच्च गुणवत्ता वाले, ज्ञानी उम्मीदवारों के साथ हमें प्रदान करते हैं। स्टीफन पाव्लोविच रूपांतरण फैक्टरी में सीईओ एनालिटिक्स हमेशा महत्वपूर्ण रहा है, लेकिन क्या अब हम देखते हैं पूरी तरह से प्रबंधन करने के लिए सबसे प्रमुख मल्टीचैनल व्यवसायों द्वारा की जरूरत है और monitise & lsquo है, बिग डाटा और rsquo ;. इस के उत्थान के लिए प्रेरित किया & lsquo; वेब / इनसाइट विश्लेषकों का कहना है और rsquo ;, & lsquo; डेटा विश्लेषकों & rsquo; और & lsquo; डेटा वैज्ञानिकों & rsquo; व्यवसायों के लिए अपने ग्राहक के लिए एक बेहतर और गहरी समझ के माध्यम से अपने उत्पादन को बढ़ाने के लिए देखो के रूप में। वह एक व्यक्ति के रूप में मूल्यवान है और न सिर्फ एक और कोड / आईडी / लेन-देन संदर्भ महसूस करता है, ताकि हम चैनलों में एक लौट ग्राहक पहचान करने में सक्षम होना चाहिए। यह वास्तव में एक रोमांचक होने की जगह और एक पहले से ही तेजी उद्योग में सबसे बड़ी वृद्धि क्षेत्रों में से एक है! स्टीव Dalgiesh मैं अत्यधिक एक भर्ती के रूप में एड्रियन की सिफारिश करेंगे। पहले से पहले एक भर्ती के साथ काम नहीं किया है, मैं, सहायक दोस्ताना और पेशेवर एड्रियन प्रक्रिया के दौरान कैसे किया गया था पर सुखद आश्चर्य हुआ। एड्रियन भर नियमित रूप से संपर्क रखा है और मैं मुझे सूट करने के लिए सही अवसर पाया कि यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत। मैं ई-कॉमर्स में एक भूमिका की तलाश में किसी को भविष्य में एड्रियन सिफारिश करेंगे, और फिर उसके साथ काम करने के लिए खुशी होगी।