जोनाथन फॉक्स के साथ विदेशी मुद्रा स्कूल ऑनलाइन







+

Johnathon फॉक्स के साथ विदेशी मुद्रा स्कूल ऑनलाइन में शामिल हो: 10 सितम्बर 2009 संदेश: 3 पसंद प्राप्त: 0 मैं एक तरह से पर्याप्त विदेशी मुद्रा शांति सेना के अच्छे लोगों को अपने पाठ्यक्रम की गवाही / समीक्षा प्रदान करने के लिए हो सकता है अगर प्रकटीकरण Johnathon के हित में सबसे पहली बात, मुझे कहा है। उन्होंने कहा कि मूल्य इस साइट यहाँ समीक्षा की है कि कुछ अन्य पीए शिक्षकों के विपरीत इसलिए विदेशी मुद्रा शिक्षकों के आकांक्षी के लिए प्रदान करता है कि साख करता है, मैं सिर्फ मैं किसी का आरोप नहीं लगाया जा सकता है तो उनके अनुरोध के बारे में अग्रिम करना चाहता था 'हास्यास्पद व्यापार।' अब कोर्स करने के लिए के रूप में, यह ताजा हवा के झोंके की मेरे लिए है। फिर प्रकटीकरण के हित में मैं हेक्टर व्यापारी और नियाल फुलर द्वारा अतीत में पाठ्यक्रम खरीदा है। वे मूल्य लड़ाई में एक अच्छा ग्राउंडिंग प्रदान करने में उपयोगी अपने अपने तरीकों से दोनों थे। Johnathon के पाठ्यक्रम अद्वितीय है जहां हालांकि वह कुछ गहराई के बारे में व्यापार प्रबंधन में चला जाता है, लाभ ले रही है और व्यापार मनोविज्ञान की स्थापना करना बंद करो। वह अक्सर खुद कहते हैं मूल्य लड़ाई कोई नई बात नहीं है और वह इस कार्य को दोहराने की कोशिश नहीं कर रहा है। बस एक महान महाराज की तरह एक क्लासिक पकवान ले और जोनाथन समर्थन और प्रतिरोध के साथ मूल्य लड़ाई खेलने का समय सम्मानित अवधारणाओं ले लिया है और यह अपने ही अद्वितीय (और अत्यधिक लाभदायक) मोड़ दे दिया है तो यह उनकी अपनी व्याख्या दे देंगे। यह एक संक्षिप्त पीडीएफ में एसआर जोनों आदि की साजिश रचने, सही मूल्य लड़ाई की मूल बातें, हालांकि नए चेहरे लेता है कि में बेशक महान है। यह भी तो मैं भी अनुभवी व्यापारियों के लिए यकीन है कि आप शिक्षाप्रद होगा कि नेट के आसपास चल नहीं मिलेगा कि उनकी और अधिक उन्नत रणनीतियों में से कुछ पर घूमती है। इस पाठ्यक्रम में भी व्यापार प्रबंधन, व्यापार मनोविज्ञान और लाभ ले रही है और स्टॉप पर स्थापित करने में लग रहा है कि पहले उल्लेख किया। यह अक्सर 'भी कठिन' की टोकरी में चला जाता है और केवल एक खोलना से बाहर sexiness के रूप में लेता है ये मूल्य लड़ाई पाठ्यक्रमों का एक बहुत स्पष्ट रूप से प्लेग की तरह से बचें कि व्यापार के क्षेत्र हैं 'हत्यारा सेट अप।' यह सब बहुत अच्छी तरह से एक खोलना है हत्यारा सेट अप लेकिन आप कैसे आप अपनी क्षमता को अधिकतम सुनिश्चित करते हैं? Johnathon इस मुद्दे को सिर पर tackles और भी मंच में (अन्य वरिष्ठ व्यापारियों के साथ) चल रहे समर्थन प्रदान करता है। मंच मेरी विनम्र राय में अकेले पाठ्यक्रम की कीमत और उसी तरह से व्यापार करने के लिए देख रहे हैं जो अन्य व्यापारियों से जानने के लिए एक महान जगह लायक है, उत्कृष्ट है। Johnathon वहाँ भी नियमित रूप से व्यापार के विचारों और प्रतिक्रिया पोस्ट और अक्सर मंच में कहता है 'जी' बनाता है। मैं पूरी तरह से इस, Johnathon खुद के लिए मछली के लिए लोगों को पढ़ाने के बारे में भावुक एक संकेत सेवा नहीं है कि तनाव होना चाहिए, लेकिन एक ही समय में यह वास्तव में मुझे सलाह है जो व्यापारी 'चल रहा है पता है कि मुझे विश्वास का एक बड़ा सौदा देता है फिर आप हमेशा विदेशी मुद्रा शिक्षकों से नहीं दिख रहा है, जो 'चलना। बस कुछ ही तेज गेंदबाजों को: अधिकांश ट्रेडों दैनिक समाचार पत्रों या 4 घंटे के चार्ट पर या तो होते हैं। देख किसी के प्रत्येक व्यापार करने के लिए और हर दिन इस पाठ्यक्रम के अनुरूप नहीं हो सकता इसलिए धैर्य और केवल बहुत सबसे अच्छा सेट-अप के लिए इंतजार कर निश्चित रूप से बल दिया है। Johnathon लक्ष्य स्थापित करने और एक ही समय में, बड़ी सोच के महत्व पर जोर दिया whilst वह भी दूसरे शब्दों रातोंरात करोड़पति बनने की उम्मीद नहीं है में तो, अपने व्यापार के बारे में यथार्थवादी होना जरूरत पर जोर दिया। सब पर कोई संकेतक कोर्स में पढ़ाया जाता है तरीकों का उपयोग करने के लिए आवश्यक हैं। आप अपने संकेतकों और तरंगित लाइनों प्यार तो, अगर फिर से इस पाठ्यक्रम आप के लिए नहीं हो सकता है! आप धैर्यपूर्वक कल्पना तो मैं अत्यधिक पर्याप्त इस पाठ्यक्रम की सिफारिश नहीं कर सकते तनाव का एक न्यूनतम के साथ स्वच्छ चार्ट और व्यापार को देख, उच्च संभावना परिणामों के साथ एक ++ सेट-अप के लिए इंतजार कर के विचार की तरह करते हैं।