विदेशी मुद्रा लाइनों संस्करण 7 व्यापार प्रणाली का सूचक है और विशेषज्ञ सलाहकार mt4







+

विदेशी मुद्रा लाइनों संस्करण 7 व्यापार प्रणाली का सूचक है और विशेषज्ञ सलाहकार Mt4 8220; 20,128,243 में सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा सिग्नल विशेषज्ञ सलाहकार; 8220; क्रांति विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली, संकेतक और विशेषज्ञ सलाहकार के विश्लेषण के संयोजन। बिल्कुल कोई सोच की जरूरत है, सिर्फ 4 घंटे की समय सीमा से एक संकेत के लिए प्रतीक्षा करें, और छोटी या लंबी पदों only8221 पर रोबोट प्लग; प्रिय विदेशी मुद्रा व्यापारी, हैलो, मैं पहले प्रकाशित नहीं किया गया है कि एक प्रणाली की पेशकश करना चाहते हैं। मैं इस प्रणाली का नाम 8220 है दे दिया, देखें विदेशी मुद्रा लाइन्स (फ्लोरिडा)। 78,243 ;. मैं एक विदेशी मुद्रा करोड़पति के लिए सीखने, इस प्रणाली का परीक्षण करने के लिए कई साल बिताए, और अंत में हम सफलतापूर्वक भविष्य की भविष्यवाणी कर सकते हैं कि 23 संकेतक गठबंधन। मेरे व्यापार तकनीक संकेतकों और रोबोट के विश्लेषण गठबंधन है, जो एक नया और अनूठा है। उदाहरण के लिए, एच 4 पर प्रवृत्ति है, तो 5m पर बेचने की प्रवृत्ति है, जिसका अर्थ बेचते हैं और 1m अधिक हो जाएगा। कि कम जोखिम के साथ भारी मुनाफा कमाने के लिए, हम अवसरों 5m या 1m में उठता है जब बेचने पदों को खोलने के लिए एक रोबोट का उपयोग करें। तो, अपने सिस्टम के बाजार में रणनीति से बहुत अलग है। मैं वीपीएस का उपयोग कर और 1m या 5m पर ईए रखा है, लेकिन मैं अभी भी प्रवृत्ति लगभग बंद हो जाएगा, तो मैं सभी खुले स्थानों को बंद करने के लिए तैयार किया जाएगा और विपरीत स्थिति में ईए डाल रही है, एच 4 में रुझान की निगरानी कर रहा हूँ। आप शायद एक छोटे से नुकसान हो जाएगा, लेकिन आप अर्जित लाभ 99% तक पहुँच सकते हैं। ईए नीचे कैसे काम करता है आप वीडियो देख सकते हैं। विदेशी मुद्रा रोबोट + तकनीकी विश्लेषण = बड़ा लाभ ForexLines क्या करता है? आप एक बड़ा कदम बताता होने वाला है एक प्रवृत्ति खत्म हो गया है जब आपको बताता है एक प्रवृत्ति को उल्टा करने के बारे में है जब आपको बताता है समय की एक बहुत बचाता है यह व्यापार के बाहर सभी भावना लेता है यह पैसा बनाता है इसका उपयोग कैसे करना है? संकेत एच 4 पर प्रकट होता है के लिए, बेचने के संकेत दिखाई देता है, तो तुरंत शॉर्ट पोजीशन पर ईए डाल प्रतीक्षा करें। खरीदने के संकेत दिखाई देता है, लंबे समय में ही ईए डाल दिया। एच 4 समय फ्रेम पर सटीक 99%। यह नौसिखिया और पेशेवर के लिए समझने में आसान है।